हार के डर से भाजपा ने ED को किया सक्रिय-खरगे

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय ED ने मंगलवार को कहा कि उसने कांग्रेस से जुड़े यंग इंडिया लिमिटेड के स्वामित्व वाले नेशनल हेराल्ड अखबार के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में 751.9 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की है।

केंद्रीय जांच एजेंसी ने एक बयान में कहा, अखबार के प्रकाशक एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (एजेएल) और इसकी होल्डिंग कंपनी यंग इंडिया के खिलाफ धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत एक अनंतिम आदेश जारी किया गया है।

“जांच से पता चला कि एजेएल के पास दिल्ली, मुंबई और लखनऊ में फैली अचल संपत्तियों के रूप में 661.69 करोड़ रुपये की अपराध आय है और यंग इंडिया (वाईआई) के पास अपराध से प्राप्त लगभग 661.69 करोड़ रुपये की आय है। एजेएल के इक्विटी शेयरों में निवेश के रूप में 90.21 करोड़ रुपये।

एजेंसी ने इस मामले में कांग्रेस नेताओं सोनिया गांधी, उनके बेटे राहुल गांधी और पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से पूछताछ की और उनके बयान दर्ज किए।

ED छल, झूठ और झूठ: कांग्रेस

ED द्वारा एजेएल की संपत्ति पर कांग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी ने कहा कि यह घटनाक्रम “प्रत्येक राज्य में चल रहे चुनावों में निश्चित हार से ध्यान भटकाने की उनकी हताशा को दर्शाता है।” , चुनाव के बीच में ध्यान भटकाने, भटकाने और ध्यान भटकाने के लिए,” उन्होंने कहा, ”कोई भी भाजपा गठबंधन सहयोगी – सीबीआई, ईडी या आईटी – भाजपा की निश्चित आसन्न हार को नहीं रोक सकता।”

MP रैली में पीएम मोदी ने लोगों को दिया मोदी गारंटी का भरोसा.

किसी भी अचल संपत्ति के हस्तांतरण के बिना ऋण का असाइनमेंट भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन की एक प्रतिष्ठित आवाज नेशनल हेराल्ड चलाने वाली कंपनी की संपत्ति की कुर्की और जब्ती को उचित ठहराने के लिए संपत्ति या धन की आवाजाही को उचित ठहराया जा रहा है – केवल इसलिए क्योंकि यह कांग्रेस और उसकी विरासत से जुड़ा हुआ है।
सिंघवी ने कहा, ”ये तुच्छ प्रतिशोध की रणनीति भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को किसी भी तरह से नहीं डराएगी।”। ( Politicianmirror.com के लिए मनीष तिवारी की खबर )

One thought on “हार के डर से भाजपा ने ED को किया सक्रिय-खरगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *