स्मृति ईरानी: ‘कांग्रेस नेतृत्व Corruption को समर्पित’

अमेठी – स्मृति ईरानी ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी की तुलना BJP से की और कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर परिवार को समृद्ध बनाने की कोशिश कर रहे हैं, वही दूसरी तरफ कांग्रेस नेतृत्व भ्रष्टाचार के लिए समर्पित है।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के एक दिवसीय दौरे पर थीं।और उन्होंने सरकारी गर्ल्स इंटर कॉलेज(GGIC) के छात्रों को स्मार्टफोन वितरित किये।

कार्यक्रम के दौरान सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए, भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने कहा, “एक तरफ पीएम मोदी ने ‘विकसित भारत’ के लिए ‘संकल्प’ लिया है और हर परिवार को समृद्ध बनाने की कोशिश कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेतृत्व भ्रष्टाचार के लिए समर्पित है और भ्रष्टाचार पर एक नया दृष्टिकोण दिया है। जिसका नतीजा कांग्रेस नेता के घर से पैसा बरामद किया जा रहा है।”

कांग्रेस नेता पर आयकर छापे में मिलें करोड़ो रुपए पर स्मृति ईरानी का तंज

आयकर विभाग द्वारा कथित तौर पर झारखंड के कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू से जुड़े एक व्यापारिक समूह बौद्ध डिस्टलरीज और उससे जुड़ी कई संस्थानों के उड़ीसा और झारखंड के विभिन्न ठिकानों से पिछले दिनों से जारी छापे के दौरान 260 करोड़ रुपये नकद बरामद किए हैं। और नोटों को गिनने की कार्रवाई अब भी जारी है।भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ स्मृति ईरानी ने कहा कि गांधी परिवार मतलब आलाकमान को देश को बताना चाहिए कि कांग्रेस नेता साहू का एटीएम किसके लिए काम करता था। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के आवासों की भी तलाशी ली गईं।

पीएम का संदेश ‘मोदी की गारंटी का Use करें मोदीजी का नहीं’

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तंज कसते हुए कहा, मोहब्बत की दुकान में भ्रष्टाचार की मिलावट पकड़े जाने के बावजूद अभी तक कांग्रेस ने (इस मुद्दे पर) चुप्पी साध रखी है। अखबारों में यह भी कहा गया है कि कांग्रेस नेता के घर में लूट का इतना पैसा पड़ा था कि गिनती की मशीनें भी खराब हो गई और मशीनों को बाहर से भी मंगाना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *