MP रैली में पीएम मोदी ने लोगों को दिया मोदी गारंटी का भरोसा.

सोमवार को मध्यप्रदेश में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने MP के लोगों को आश्वासन दिया कि राज्य में पार्टी की सत्ता बरकरार रहने के बाद भाजपा द्वारा उनसे किए गए सभी वादे पूरे किए जाएंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 80 करोड़ गरीब लोगों को कवर करने वाली केंद्र की मुफ्त राशन योजना अगले पांच वर्षों तक जारी रहेगी।

मोदी ने MP के बड़वानी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, “आपसे किए गए सभी वादे पूरे होंगे। यह मेरी गारंटी है।”

भारत ने इजरायल के खिलाफ संयुक्त राष्ट्र महासभा में पेश प्रस्ताव के पक्ष में मतदान किया

कांग्रेस की आलोचना करते हुए मोदी ने कहा कि पार्टी MP में सत्ता में आने के लिए ‘सोने का महल’ बनाने का वादा भी कर सकती है। उदयपुर में 2022 में एक दर्जी कन्हैया लाल की हत्या का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा, ”क्या हम कल्पना भी कर सकते हैं कि भारत में हम कभी ”सर तन से जुदा” जैसा नारा सुनेंगे? लेकिन ”वीर धरा” राजस्थान में कांग्रेस के कुशासन में यह हुआ है।

कांग्रेस शासित राज्य कांग्रेस के सत्ता से हटने के बाद फले-फूले – मोदी

भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक ने कहा कि कांग्रेस शासित राज्य कांग्रेस के सत्ता से हटने के बाद फले-फूले हैं. उन्होंने कहा, ”जहां भी कांग्रेस की सरकार बनी है, यहां तक कि समृद्ध राज्य भी संकट में पड़ गए हैं.” मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश के किसानों, महिलाओं, युवाओं और राज्य सरकार के कर्मचारियों से कई वादे किए थे, लेकिन पिछले साल वहां चुनाव जीतने के बाद उन सभी को धोखा दिया है.

मोदी ने कहा कि कर्नाटक, जहां कांग्रेस इस साल मई में सत्ता में आई है वहां भी वह उसी रास्ते पर है और दक्षिणी राज्य में विकास रुक गया है. 15 नवंबर को आने वाले भगवान बिरसा मुंडा की जयंती के बारे में बोलते हुए, मोदी ने कहा, “यह भाजपा सरकार के लिए गर्व की बात है कि हमें इस दिन को जनजातीय गौरव दिवस घोषित करने का अवसर मिला।

यह चुनाव MP के उज्ज्वल भविष्य को तय करने वाला है- पीएम मोदी

मोदी ने कहा कि भारत के आदिवासियों ने देश की संस्कृति को समृद्ध किया है. उन्होंने भारत के स्वतंत्रता संग्राम में आदिवासी योद्धाओं और स्वतंत्रता सेनानियों के योगदान का उल्लेख किया। उन्होंने कहा, “कांग्रेस सरकार ने आदिवासी समुदाय की उपेक्षा की थी, लेकिन भाजपा ने समुदाय को सम्मान प्रदान किया है।”

मोदी ने चुनाव प्रचार की हलचल के बीच सैनिकों के साथ दिवाली मनाने के लिए सीमा पर अपनी यात्रा का भी जिक्र किया। मोदी ने कहा, ”यह चुनाव MP के उज्ज्वल भविष्य को तय करने वाला है।” उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर राज्य को ‘अंधेरे कुएं’ में धकेलने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा ने MP को अंधेरे से बाहर निकाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *